हरियाणा में चाचा भतीजे की लड़ाई खाने पीने के लिए हो रही है : कुलदीप शर्मा

हरियाणा में चाचा भतीजे की लड़ाई खाने  पीने के लिए हो रही है : कुलदीप शर्मा
March 01 16:25 2023

रनाल। करनाल में पहुंचे कांग्रेस नेता एवं पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा ने जजपा संस्थापक अजय चौटाला द्वारा कांग्रेस की जूतियों में खीर बांटने वाले ब्यान पर पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा कि विधायक अभय चौटाला और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के बीच चाचा-भतीजे की लड़ाई खाने पीने को लेकर हो रही है।

उन्होंने कहा कि अजय चौटाला के परिवार में जूतियों में खीर बंटी है और अजय चौटाला उसी की बात कर रहे हैं। शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी और न सिर्फ चुनाव लड़ेगी, बल्कि जीतेगी भी और सरकार भी बनाएगी। हरियाणा को एक नया हरियाणा और नंबर वन हरियाणा बनाएंगे। करनाल की कांग्रेस को एक संगठित कांग्रेस बताते हुए कुलदीप शर्मा ने कहा कि राजनीति में आस्थाएं होती हैं और यह स्वीकार्य है, लेकिन किसी व्यक्ति की आस्था किसी भी नेता के साथ हो सकती है।

उन्होंने कहा कि इडी व सीबीआई का इस्तेमाल विरोधियों के दमन के लिए किया जा रहा है। शुरुआत में यह मांग उठती रही थी कि देश में एक ऐसी जांच एजेंसी होनी चाहिए जो निष्पक्ष हो और स्वतंत्र रूप से कार्य कर सकती हो। मोदी सरकार ने सीबीआई का भी राजनीतिकरण कर दिया है। भाजपा सरकार सीबीआई और इडी आदि का गलत इस्तेमाल कर रही है, लेकिन कांग्रेस के दौर में कभी भी सीबीआई का गलत इस्तेमाल नहीं किया गया। कांग्रेसियों पर सीबीआई ने धड़ाधड़ छापे मारे और उनको फंसाया। उन्होंने सवाल किया कि भाजपा के किसी एक भी नेता पर सीबीआई व इडी आदि की छापेमारी क्यों नहीं हुई। क्या भाजपा के सभी लोग गंगा जल में धुले हुए हैं।

मोदी सरकार देश की संपत्ति को दोनों हाथों से लुटवा रही है। सर्विसेज को नीतिबद्ध तरीके से बेचा जा रहा है। अडानी घराने को ही संपत्तियां जा रही हैं। अडानी घराना जो दुनिया में 679वें पर था जिसे मोदी ने तीसरे नम्बर पर पहुंचा दिया। लेकिन पोल खुली तो गिरकर 27वें नम्बर पर आ गया।
उन्होंने बताया कि कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम को गति देने के लिए 28 फरवरी को कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की जाएगी और उसमें पार्टी की रूपरेखाओं से अवगत करवाया जाएगा।

  Article "tagged" as:
  Categories:
view more articles

About Article Author

Mazdoor Morcha
Mazdoor Morcha

View More Articles