करनाल के जाट भवन में सर्वजातीय महापंचायत का किया गया आयोजन!

करनाल के जाट भवन में सर्वजातीय महापंचायत का किया गया आयोजन!
June 13 15:49 2022

करनाल (रवि भाटिया) करनाल के जाट भवन में समाज के आपसी भाईचारे को कायम रखने के नाम पर सर्वजातीय महापंचायत का आयोजन किया गया जिसमें सभी जाति के प्रधानों ने शिरकत की !

पिछले कुछ समय से देश व प्रदेश में कुछ राजनीतिक पार्टियों व असामाजिक तत्वों द्वारा समाज में जिस तरह से आपसी भाईचारे को तोडऩे का कार्य किया जा रहा था और प्रतिदिन शहर में कुछ ऐसे घटनाक्रम हो रहे थे, उन्हें देखते हुए सभी समाजों के प्रधानों द्वारा चिंतन किया गया और युवा वर्ग को सही दिशा और दशा दिखाने का निर्णय लिया गया ताकि समाज का आपसी भाईचारा कायम रहे और समाज को तोडऩे वालों की चालें नाकाम हो सकें!

असंध विधायक शमशेर सिंह गोगी ने जाट भवन पहुंचकर सर्व जातीय महापंचायत में शिरकत की और अपने विचार रखे। उन्होंने कहां कि जो भी समाज को तोडऩे का कार्य करेगा हम सब मिलकर उसका पुरजोर विरोध करेंगे!

सिख समाज से भूपेंद्र सिंह लाडी व प्रितपाल पन्नू ने कहा कि शरारती तत्वों की ना तो कोई जाति होती है और ना ही कोई धर्म, शरारती तत्व सिर्फ समाज के आपसी भाईचारे को तोडऩे का कार्य करते हैं। सिख समाज द्वारा ना तो कभी खालिस्तान की मांग की गई है और ना ही सिख समाज खालिस्तान की मांग करने वालों का समर्थन करता है। युवा वर्ग राजनेताओं के बहकावे में आकर ऐसी गलतियां कर बैठते हैं। हम सब मिलकर युवाओं को समझाने का प्रयास करेंगे ताकि भविष्य में ऐसे घटनाक्रम ना हो।

  Article "tagged" as:
  Categories:
view more articles

About Article Author

Mazdoor Morcha
Mazdoor Morcha

View More Articles